चाचा   :  -   अरे तू पागल हो गई है क्या रिया को मार डालेगी क्या


चाचा  :  -   पूनम मैं सोच रहा था कि अब रिया की शादी कर देते हैं   भाभी के गहने संभाल कर रखे हुए हैं ना



चाचा  :  -     पूनम तू पागल हो गई है नेहा जी का बेटा दिमागी तौर पर ठीक नहीं है तो फिर भी  तू  चाहती है कि रिया की शादी उससे हो जाए



गुंडा    :   -    जी आपका नाम रिया है ना आपके चाचा जी वहां पहाड़ के पास बैठे हैं वो आपसे मिलने आ रहे थे अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई उन्होंने मुझे आपको बुलाने के लिए भेजा है



गुंडा    :     -   अरे इतनी भी क्या जल्दी है पहले थोड़ा करीब तो आओ




गुंडा    :     -     तुम खुद ही तो मुझे यहां लाई हो तुम ही तो मुझे कह रही थी कि तुम्हारा पति पागल है तुम उससे खुश नहीं हो कितने दिनों से तो तुम मुझे यहां ला रही हो ये देखो ये हीरो का हार तुम हीं तो मुझे दिया था और कहा था कि इसे बेचकर हम भाग जाएंगे



40 साल का आदमी   :    -   लगता है हमसे कोई भूल हुई है हमने मां दुर्गा का दिल दुखाया है तभी मां दुर्गा आज हमसे बदला ले रही है तभी उनकी आंखों में आंसू है आज हमें उनके क्रोध से कौन बचाएगा



गुंडा    :    -    मुझे माफ कर दो मैं डूब रहा हूं मैं तो तुम्हारी जेठानी के कहने पर ही ये सब किया था उन्होंने ही मुझे हीरो का हार दिया था और कहा था कि ये सब करो मुझे बचा लो मैं डूब जाऊंगा




Comments

Popular posts from this blog

Background Character

Male